बाप की आत्महत्या पर बेटे ने थाने में दी तहरीर,एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ- एचसीपी बिजेंन्द्र सिंह आत्महत्या मामले में बेटे की तहरीर पर खरखोदा पुलिस ने मुज़फ्फरनगर के एसडीएम सदर राम अवतार गुप्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।शुक्रवार शाम बिजेंद्र सिंह के बेटे अरविन्द ने खरखोदा पुलिस को थाने में तहरीर दी थी।तहरीर में अरविन्द का कहना है कि पत्रावली गुम होने के मामले में एसडीएम राम अवतार गुप्ता ने उसके पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर किया था।जिसके बाद पिता ने यह कदम उठाया।

गैरतलब है कि गुरुवार को एचसीपी बिजेंन्द्र सिंह ने खरखोदा के काजीपुर गांव के शमशान घाट के पे़ड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली थी।लेकिन खुदकुशी से पहले उसने एक कॉपी में सुसाइड़ नोट भी लिखा था जिसमें एसडीएम सदर रामअवतार गुप्ता पर मुकदमे की फाइल को लेकर शोषण का आरोप लागाया था।बता दे कि बिजेन्द्र सिंह हापुड के सिंंभावली थाना क्षेत्र के गांव मुक्तेश्वरा का निवासी था।

इस मामले पर खरखौदा इन्सपेक्टर मनीष सक्सेना ने बताया कि तहरीर और सुसाइड नोट के आधार पर एसडीएम रामअवतार गुप्ता के खिलाफ आईपीसी 306 में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होने कहा कि पुलिस किसी दबाव में नही आएगी और पुलिस अधिकारियो ने शासन से इस मामले में अनुमति लेने के लिए प्रक्रिया भी शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com