मिलिए एमपी रामचंद्रन से जो लगते हैं मोदी जैसे ,पीएम के नाम से Viral हुई थी तस्वीर

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार टूडे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कारण कई लोग उनके जैसे गेटअप में चुनावी रैलीयो एंव अन्य मौकों पर नजर आ चुके हैं, लेकिन अगर सचमुच कोई आदमी हू-ब-हू नरेंद्र मोदी जैसा दिखे तो क्या कहने? प्रधानमंत्री की तरह ही शक्ल-सूरत व कद-काठी वाले केरल के कन्नूर के पयान्नूर के एमपी रामचंद्रन अपनी इसी खूबी के कारण जल्द एक कन्नड़ फिल्म में दिखेंगे. इस फिल्म में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही किरदार निभा रहे हैं और इसकी शूटिंग पूरी हाे चुकी है.
केरल के रहने वाले रामचंद्रन 2017 में तब मशहूर हुए थे जब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में वह हाथ में मोबाइल पकड़े और कंथे पर बैग टांगे हुए दिखाई दिए थे। तभी एक छात्र ने तस्वीर खींच कर अपने फेसबुक पर अपलोड की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस तस्वीर के साथ लिखा था 'पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी।


रामचंद्रन रातोंरात तब लोकप्रिय हो गये जब जुलाई 2017 में पयान्नूर रेलवे स्टेशन पर किसी ने उनकी फोटो खींच ली. इस समय वे एक ग्रे रंग की टी शर्ट व चश्मा पहने हुए थे. वे बेंगुलुरु के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे और हाथ में बैग टांगे हुए थे और अपना मोबाइल फोन देख रहे थे. असामान्य रूप से यह खबर सोशल मीडिया वायरल हो गयी कि पीएम मोदी केरल के एक रेलवे स्टेशन पर हैं.

 

 8 नवंबर 2016 की रात अचानक 500 और 1000 के नोटों को बंद करने की घोषणा ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। नोटबंदी के समय आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था। अब जल्द ही नोटबंदी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम स्टेटमेंट 8/11 है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगह उनके हमशक्ल एमपी रामचंद्रन नजर आएंगे। 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com