व्हाट्सएप ग्रुप फुकरे के सदस्यों ने मिलकर सेवानिवृत्त डिप्टी कमिश्नर को तोहफे मे दी शानदार पार्टी

रिपोर्ट- ऋतु मोहन मीरापुर

          मीरापुर में शोशल मीडिया व्हाट्सएप पर बने फुकरे ग्रुप के 27 सदस्यों ने मिलकर एक अलग ही कारनामा कर दिखाया। यहा मीरापुर निवासी शिक्षक मयंक  पराशर द्वारा 15 अप्रेल 2017 को व्हाट्सएप पर एक फुकरे ग्रुप बनाया गया। जिसमे शिक्षक मयंक पाराशर ने पुलिस अधिकारी, वकील, बिजनेसमैन, पत्रकार, व्यवसायी, ठेकेदार, पहलवान व नोकरी पेशा करने वालो तथा बैंक अधिकारियों के अलावा सेल टैक्स के डिप्टी कमिश्नर सहित 27 सदस्यों को ग्रुप में शामिल किया गया।

वही इस फुकरे ग्रुप के सदस्य डिप्टी कमिश्नर सेल टैक्स लतेश कुमार शर्मा के सेवानिवृत्त होते ही उनके सम्मान में ग्रुप के सभी सदस्यों ने मिलकर मीरापुर के भव्य उत्सव मण्डप में एक शानदार पार्टी आयोजित कर डाली। पार्टी में शायरी व डांस मस्ती से लेकर लजीज खाने का भी आयोजन किया गया। जिसमे सभी व्हाट्सएप ग्रुप सदस्यों ने पार्टी में शामिल होने आए मेहमानों के साथ जमकर डांस किया। तो मेहमानों ने भी जमकर पार्टी का लुत्फ उठाया। और मेहमानो ने फुकरे ग्रुप के सदस्यों के साथ सेवानिवृत्त डिप्टी कमिश्नर लतेश कुमार शर्मा को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। तथा भावभीनी विदाई दी।

वही कार्यक्रम के दौरान अपने प्रति फुकरे ग्रुप के सदस्यों का प्रेम देखकर सेवानिवृत्त डिप्टी कमिश्नर लतेश कुमार कई बार भावुक हो गए और उन्होंने सभी ग्रुप सदस्यों को दिल से धन्यवाद दिया है। वही शोशल मीडिया पर बनाये गए ग्रुप में जुड़े सदस्यों का आपसी प्रेम देखकर लोगो ने दांतो तले अंगुली दबा ली।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com