7 से 8 लड़के कर रहे थे नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, हो गया वीडियो वायरल

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार टूडे

बिहार के जहानाबाद से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ बदमाश लड़की से छेड़छाड़ कर रहे हैं, और उसके कपड़े उतार रहे हैं। लड़की उनसे बार-बार छोड़ने की प्रार्थना करती थी, लेकिन उसकी कोई भी नहीं सुनता। वीडियो में कई लड़के नजर आ रहे हैं। मोबाइल से बनाया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभी तक इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पटना जोनल आईजी नय्यर हसनैन खान ने रविवार को इस वीडियो की जांच करने के लिए 2 विशेष जांच दल का गठन किया है। 


अब इस मामले पर राजनीति भी शुरु हो गई है. वायरल वीडियो पर सत्ताधारी जेडीयू की ओर से भी सफाई पेश की गई है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज सिंह ने कहा कि वीडियो के सामने आते ही जहानाबाद पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की.


 

वीडियो में दिखाई दे रही मोटरसाइकिल की पंजीकरण संख्या के आधार पर जहांनाबाद में टाउन पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जहांनाबाद एसपी मनीष एसआईटी का नेतृत्व करेंगे। आईजी ने पुलिस से उन युवाओं को गिरफ्तार करने के लिए कहा है जिनके चेहरे वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और सरकार पर भी निशाना साधा है।

 

नीरज सिंह ने बताया कि पुलिस ने परिवहन विभाग से सम्पर्क किया है ताकि वीडियो में दिख रही बाइक के बारे में जानकारी जुटाई जा सके. उन्होंने कहा कि समय महत्वपूर्ण नहीं है, महत्वपूर्ण ये है कि इसका वैज्ञानिक अनुसंधान की जाए ताकि दोषी कानून की पकड़ में आ जाएं. उन्होंने कहा, “बिहार में बेटियों का सशक्तिकरण हमारी चुनौती है. तयशुदा समय के भीतर पुलिस कार्रवाई करेगी.”

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com