नाबालिग लड़की का अपनी मां पर गंभीर आरोप, 40000 हजार में बेचती थी दलालों को……..

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार टूडे

 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक नाबालिग लड़की ने अपनी मां गंभीर आरोप लगाए हैं। कि उसकी मां ने जबरन उसे देह व्यापार में धकेल दिया था जहां से किसी तरह बचकर वह पुलिस के पास पहुंची। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी मां ने कथित तौर पर उसे एक महीने पहले मनाली में चल रहे सेक्स रैकेट में बेच दिया था। उसका कहना है कि मां ने उसे एक दलाल को सौंप दिया और इसके एवज में हर महीने 40,000 रुपए लिया करती थी। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे दो दलालो ने एक महीना पहले खरीदा था। बाद में जबरन उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया गया। बीते शनिवार को जब दलालों ने उसे एक ग्राहक के पास भेजा तो पीड़ित वहां से भाग निकली। बाद में वह किसी तरह मनाली के निजी हॉस्पिटल में पहुंची। जहां उसने वहां मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाई। इसपर बच्ची की मदद के लिए चाइल्डलाइन 1098 नंबर डायल किया गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रविवार (29 अप्रैल, 2018) को आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।


एसपी ने आगे बताया कि इसकी काफी संभावनाएं हैं कि सेक्स रैकेट का संबंध दिल्ली से है, पुलिस की टीम गंभीरता से इसकी छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में कुल्लू पुलिस ने कई सेक्स रैकेटों का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान कई महिलाओं को आजाद कराया गया। सूत्रों ने बताया कि दलाल जिस्मफरोशी के लिए बड़ी तादाद में लड़कियों को खरीदकर लाते हैं। इनमें विदेशी महिलाओं की भी अच्छी खासी तादाद होती है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com