खुलासा: बेईज्जती के बदले में कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट – पंडित कुलदीप (बागपत)

उत्तर प्रदेश – मेरठ जनपद के सिवालखास से स्कार्पियो बुक कराकर बदमाशों द्वारा चालक की हत्या करने के मामले में बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया।  पुलिस ने हत्या मे शामिल तीन बदमाशो को  गिफ्तार कर लिया है। बदमाशो के पास से हत्या में शामिल हथौड़ा और लूटी गई स्कार्पियो भी बरामद कर गयी है। हत्या का कारण बेज्जती का बदला बताया गया है । बदला लेने के लिए ही चालक को हथौड़े से मार मारकर मौत का घाट उतार दिया गया था।

गौरतलब है कि बिनौली थाना क्षेत्र के माल माजरा के पास, जिवाना गुलियान के जंगल मे  एक युवक का शव मिला था जिसकी   शिनाख्त  इमरान उर्फ कल्लू (32) पुत्र फैय्याज उर्फ हट्टी ठेकेदार निवासी नंगला कुंभा थाना जानी के रूप में हुई थी।  मृतक एक ट्रेवल एजेन्सी का ड्राइवर था। जो शुक्रवार को देव चौधरी निवासी गेझा के नाम से कार नदीपुर गांव जाने के लिए बुक लेकर आया था।  लेकिन रास्ते मे ही उसकी हत्या कर दी गयी।  बालैनी पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जब मामले की जांच की तो हत्या में तीन बदमाशों का शामिल होना पाया गया।


बदमाशो ने पुलिस को बताया कि मृतक इमरान द्वारा नवनीत की कई बार बेज्जती की गई थी। जिसका बदला लेने के लिए फर्जी पते पर उसकी गाड़ी बुक की गई और रास्ते मे उसकी हत्या कर शव को बिनोली थाना क्षेत्र में डाल दिया गया। पुलिस का कहना है कि नवनीत मेरठ का रहने वाला है और उस पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। नवनीत ने ही बागपत के अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। एसपी बागपत प्रदीप कुमार ने बुधवार को मामला का खुलासा कर दिया।  जिसमें तीनो बदमाशो को जेल भेज दिया गया है।  हत्या का खुलासा करने वाली टीम को 5 हजार का इनाम भी दिया गया है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com