मुजफ्फरनगर से मुंबई स्टार बनने तक हर संघर्ष का जिक्र होगा नवाज़ की ‘एन ऑर्डीनरी लाइफ: ए मेमॉयर में…

मुजफ्फरनगर – उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बॉलीवुड का नामचीन सितारा बनने तक नवाजुद्दीन सिद्दकी ने जितना संघर्ष किया है शायद ही किसी ने किया हो, और अपने संघर्ष से उन्होने जो मुकाम फिल्मी दुनिया में हासिल किया है। उस मुकाम को पाना इतना आसान भी नही है। एक्टिंग थियेटर कर मुंबई आये इस कलाकार का जब लोग बड़े पर्दे पर अभिनय देखते है तो वाह वाह और तालियों की आवाज गूंजना तो मानो आम बात हो। 


नवाजुद्दीन ने कहानी, गैग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, बदलापुर, बजरंगी भाईजान और मांझी जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय किया है। इसके बाद नवाजुद्दीन ने 'एन ऑर्डीनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ नाम की एक किताब लिखी है. जिसमें संघर्ष, उम्मीद, अथक दृढ़ता और सपने देखने की उनकी इच्छा का जिक्र किया गया है। यह किताब अक्टूबर में बाजार में आएगी।  

अपनी इस किताब में नवाज ने लिखा है 'हमारे पास हमेशा एक विकल्प होता है.’ किताब के प्रकाशक पेंग्विन इंडिया के मुताबिक़ थिएटर में मजबूत पकड़ रखने वाले नवाज बहुमुखी प्रतिभा के धनी कलाकार हैं. उन्होंने जिस भी किरदार को किया, अभिनय देखकर सब वाह-वाह कर उठे. किताब में संस्मरण उनके जीवन से जुड़ी खास बातों का संग्रह है.’ बता दें कि  नवाज ने इसे लेखक एवं पत्रकार रितुपर्णा चटर्जी के साथ मिल कर लिखा है।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com