पीएम पद के लिए मोदी से ज्यादा सक्षम हैं नीतीश: तेजस्वी यादव

tejaswi_647_102315090332

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मानना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए इस पद पर आसीन नरेंद्र मोदी से अधिक सक्षम हैं। आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी से अधिक सक्षम नीतीश कुमार हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में चार बार मुख्यमंत्री और केंद्र में भी मंत्री रहने के साथ वे बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों के सदस्य रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी ने बिहार जैसे पिछडे राज्य में बदलाव लाते हुए इसे देश में सकल घरेलु उत्पाद मामले में शीर्ष पर पहुंचाया और अब यह प्रदेश अपराध के मामले में देश में 22 वें स्थान पर है।

उल्लेखनीय है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री पद के लायक बताया था।तेजस्वी राजद के प्रदेश मुख्यालय में बुधवार कोएक कार्यक्रम की शुरूआत की जिसके तहत प्रत्येक बुधवार को आरजेडी कोटे के एक मंत्री पार्टी कार्यालय में उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं सहित अन्य से मिलकर उनकी समस्या का समाधान करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com