अब सिर्फ 1 डॉलर में करे अपना बिजनेस, इस कंपनी ने दिया ऑफर……….

ब्यूरो रिपोर्ट समाचार टूडे

 

सिंगापुर की एक ई-कॉमर्स कंपनी भारतीय कारोबारियों को बिजनेस करने का बड़ा मौका देने जा रही है। इसके तहत देश भर के सेलर्स महज 1 डॉलर (66 रुपए) में एक ऑनलाइन दुकान यानी स्टोर खोल सकते हैं। इसकी खास बात यह है कि महज 66 रुपए के खर्च पर सेलर्स तीन महीने तक इसका फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर देने वाली कंपनी का नाम है शॉपमैटिक। 

शॉपमैटिक (Shopmatic)  कंपनी ने एक कार्यक्रम के दौरान घोषणा की है जिसके जरिये पूरे देश के सेलर्स केवल एक डॉलर में अपना ऑनलाइन स्‍टोर शुरू कर सकते हैं। यह सुविधा उन्‍हें शुरुआती तीन महीनों के लिए मिलेगी। इसके बाद हर महीने उन्‍हें 20 डॉलर शुल्‍क देना होगा।

अपने इन्सपायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के तहत ई-कॉमर्स कंपनी एक ऑनलाइन स्टोर तैयार करने के लिए अपने टूल्स देने, उनकी इन्वेंट्री के प्रबंधन, ऑर्डर्स लेने और पूरे करने, प्रोसेस करने और कस्टमर्स से पेमेंट स्वीकार करने जैसी सर्विसेस देने की पेशकश कर रही है। 

शॉपमैटिक प्रो सॉल्‍यूशन एक कस्‍टोमाइजेबल स्‍टोर बिल्‍डर, पेमेंट गेटवे इंटीग्रेशन, शिपिंग और लॉजिस्टिक इंटीग्रेशन, डाटा इनसाइट और प्रमोशनल टूल्‍स उपलब्‍ध कराएगी। शॉपमैटिक प्रो सॉल्यूशन द्वारा दी जाने वाली सर्विसेस में कस्टमाइजेबल स्टोर बिल्डर, पेमेंट गेटवे इंटीग्रेशन, शिपिंग और लॉजिस्टिक इंटिग्रेशन, डाटा इनसाइट्स और प्रमोशन टूल्स शामिल हैं। पहले तीन महीने के बाद कॉस्ट 20 डॉलर (1320 रुपए) प्रति महीने की कॉस्ट आएगी।  

शॉपमैटिक के सीईओ और सह-संस्‍थापक अनुराग अवूला ने कहा कि भारत में बहुत से महत्वाकांक्षी उद्यमी हैं, जिनके पास एक आइडिया, एक रचनात्मक क्षमता या सुंदर उत्पाद का निर्माण करने की क्षमता है और ऑनलाइन बिक्री के जरिये कारोबार करना चाहते हैं। हमने तकनीकी बाधाओं को दूर कर ई-कॉमर्स से जटिलता को खत्‍म कर दिया है।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com