WATCH EXCLUSIVE VIDEO: किताबों से नहीं यहां ‘तमंचों’ से होती है पढ़ाई!

उत्तर प्रदेश –  सूबे के मुख्यमंत्री के तरफ जहां यूपी में छात्रों को अच्छी शिक्षा देने का दावा करते है वहीं मेरठ में उनका यह दावा पूरी तरह से फेल होेता नज़र आ रहा है। जी हां अच्छी शिक्षा तो दूर की बात है यहां पर छात्रों के बैग तमंचे बरामद हो रहे है। मेरठ में तालाशी के दौरान छात्र के बैग से तमंचा निकला है। बता दें कि यह छात्र मेरठ के एसडी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ता है जिसके बैग से 315 बोर का तमंचा मिला है । छात्र का नाम गौरव बताया जा रहा है, जो कि रोहड़ा रोड के शोभापुर का रहने वाला है । बात दें कि पुलिस को यह बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली जब पुलिस संदिग्धों की तलाशी ले रही थी । इसी दौरान पुलिस को छात्र की गतिविधिया सही नही लगी जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई। छात्र की जब तलाशी ली गई तो उसके बैग से 315 बोर का तमंचा मिला। 

 


वहीं पकड़े गए छात्र का कहना है कि तमंचा उसे किसी ने दिया है । हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि छात्र यह तमंचा किसी अन्य छात्र को बेचने वाला था ।लेकिन उससे पहले ही उसे धर दबोच लिया गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास तमंचा आया कहां से है और छात्र को तमंचा किसने दिया और छात्र ये तमंचा किसे बेचने वाला था । 

आपको बता दें कि इससे पहले भी मेरठ के एक काॅलेज का वीडियो समाचार टुडे ने आपको दिखाया था। जिसमें छात्र अपने बैग से तमंचा निकालता हुआ दिखाई पड़ रहा था 

 

click link for watch video-

https://youtu.be/86d_QvF-PmA

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com