Murder: साइको ने पूरी रात खेला मौत का खेल, फावडे से मजदूरों पर किया वार, मौत

लखनऊ – उत्तर प्रदेश की राजधानी में गुरुवार की रात मौत का तांडव देखने को मिला है ।जहां पर एक साइको ने सो रहे दो लोगों पर फावड़े से वार किया । साइको ने यह वार वीभत्स तरीके से किया जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बता दें कि पुलिस साइको को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दरअसल, यह मामला लखनऊ के गोमती नगर के विपुख खंड का है। जहां गुरुवार की रात एक पदम नाम के युवक ने  एक निर्माणाधीन मकान में सो रहे दो मजदूरों पर फावड़े से वार कर दिया। मजदूरों के नाम अजय और राजकुमार है। बता दें कि इस वारदात में अजय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजकुमार गंभीर रुप से घायल हो गया ।  


   मजदूरों की चीख पुकार सुनकर मकान में सो रहे बाकि के मजदूरों की नींद टूटी और उन्होनें साइको को दौड़ा लिया। जिसके बाद साइको  पास के ही एक खाली पड़े मकान में दीवार फांद कर चला गया। इतना ही नही सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी साइको ने ईंट पत्थर से हमला कर दिया, और पुलिस को चिड़ाने के लिए सीटी बजाने लगा और हूटिंग करने लगा । 

पुलिस ने इसके बाद उससे बात करनी शुरु की जिसके बाद साइको को पुलिस पर भरोसा हुआ । पुलिस ने उससे कहा कि तुम हमें अपनी परेशानी बताओ। हम उसे दूर करेंगे। जिसके बाद वह नीचे आ गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । बरहाल पुलिस साइको से पूछताछ कर रही है मामले की जांच में जुट गई है ।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com