राज ठाकरे का बड़ा बयान कहा बड़े दंगे कराने में लगी है बीजेपी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने सभी राजनीतिक दलो  से 'मोदी मुक्त' भारत बनाने के लिए एकजुट होकर एक दूसरे का साथ देने की अपील की है की।इडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार राज ठाकरे ने यह अपील गुड़ी पड़वा के मौक़े पर शिवाजी पार्क में आयोजित एक रैली में की. गुड़ी पड़वा को महाराष्ट्र के लोग नव वर्ष के रूप में मनाते हैं.अख़बार के अनुसार राज ठाकरे ने कहा कि सभी पार्टियों को मतभेदों को भुलाकर एक उद्देश्य- 'मोदी मुक्त' भारत के समर्थन में मिलकर काम करना चाहिए. राज ठाकरे ने कहा कि यह देश और महाराष्ट्र दोनों के हित में है.
राज ठाकरे ने कहा कि 2014 के आम चुनाव में लोगों ने मोदी पर दिल खोलकर भरोसा किया था, लेकिन जनता को इसके बदले धोखा मिला है।अख़बार के अनुसार राज ठाकरे ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर के नाम पर हिन्दू और मुसलमानों के बीच दंगे की साज़िश रच रही है ताकि राजनीतिक फ़ायदा मिल सके।राज ठाकरे ने कहा कि उन्हें इस बात की गहरी आशंका है कि हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच राम मंदिर के नाम पर बड़े दंगे कराने पर काम किया जा रहा है. राज ठाकरे ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर को फिर से केंद्र में लाने में लगी है.
अख़बार के अनुसार राज ठाकरे ने बीजेपी से रैली में पूछा, 'सभी विदेशी प्रधानमंत्रियों और राष्ट्रपतियों को अहमदाबाद और गुजरात ही क्यों ले जाया जाता है? क्या मोदी अपने गृह राज्य को ही बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री हैं?
विदेशी राष्ट्राध्यक्षों को कोलकाता, चेन्नई और मुंबई क्यों नहीं लाया जाता है?' राज ठाकरे ने यह भी पूछा कि नीरव मोदी 11 हज़ार करोड़ की धोखाधड़ी कर फरार कैसे हो गए? ठाकरे ने पूछा कि नीरव मोदी को पासपोर्ट किसने दिया और और किस एयरपोर्ट से इतनी ख़ामोशी से निकाला गया?
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बिहार के भागलपुर में बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की रैली का नेतृत्व केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत ने किया था और इन कार्यकर्ताओं ने ही कथित तौर पर भड़काऊ नारे लगाए, जिससे सांप्रदायिक तनाव फैला.
इस शोभायात्रा का आयोजन शनिवार को भारतीय जागरण नववर्ष समिति ने किया था और ये 15 किलोमीटर लंबी ये शोभायात्रा आधा दर्जन ऐसी जगहों से गुजरी जो मुसलमानों के प्रभाव वाले थे.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com