राजकुमार-नरगिस की ‘5 वेडिंग’, का ट्रेलर रिलीज

5 वेडिंग्स’ पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। बता दें कि यह रोमांटिक कॉमेडी जॉनर की हॉलीवुड फिल्म है। इस इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में है। हाल ही में हुए कांस फेस्टिवल में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ है।

वीरे दी वेडिंग के बाद बोलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपने फैंस के लिए '5 वेडिंग' फिल्म लेकर आ रहे है. ये फिल्म फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है क्योंकि ओमार्टा के बाद राजकुमार पुलिस वाले के अंदाज में देसी लुक में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव के साथ नरगिस फाकरी लीड रोल में हैं.

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और जैसा कि फिल्म का नाम है 5 वेडिंग्स तो जाहिर सी बात है कि इसकी कहानी शादी के इर्द गिर्द ही घूमने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल ने किया है और फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इसकी कहानी एक ऐसे जर्नलिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है जो अमेरिका में रहती है। बता दें कि इस जर्नलिस्ट की भूमिका में नरगिस फाखरी है।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो भारत रिसर्च करने आती है. यहां उसकी मुलाकात देसी पुलिस वाले से होती है. ट्रेलर में हिंदुस्तानी शादी और रीति-रिवाजों को बखूबी दिखाया गया है. फिल्म को नम्रता सिंह गुजराल ने डायरेक्ट किया है. इसकी रिलीज डेट 21 सितंबर रखी गई है.

ट्रेलर में नरगिस अपने बॉस से कहती हुई नजर आ रही है कि अगर वह भारत पर बेस्ड कहानियां लिखेगी तो उनका प्रमोशन हो सकता है। नरगिस को अपने बॉस से मंजूरी मिल जाती है और वह शादियों को कवर करने पहुंचती है भारत। यहां पर उनकी मुलाकात होती है एक पुलिस ऑफिसर से, जोकि उनके सुरक्षा के लिए उनके साथ रहेगा। इस पुलिस ऑफिसर की भूमिका में राजकुमार राव है।

इस फिल्म में नरगिस फाकरी दो साल बाद नजर आ रही हैं. इसके पहले बैंजो फिल्म में उन्होंने लीड रोल किया था. फिल्म में नरगिस का देसी लुक काफी खूबसूरत है.

इसके पहले राजकुमार राव ने हंसल मेहता के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म ओमर्टा में दमदार रोल नि‍भाया था. टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की खूब वाहवाही हुई थी. फिल्म में राज‍कुमार राव एक मुस्लिम लड़के के किरदार में थे. इसके बाद उनका देसी अंदाज 5 वेडिंग में एक फ्रेश लुक है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com