रवींद्र जडेजा की पत्नी से पुलिस कॉन्स्टेबल ने की हाथापाई

टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा से हाथापाई करने पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम की है. बताया जा रहा है कि गुजरात के जामनगर इलाके में रीवा जडेजा की कार एक पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल से टकरा गई थी जिसके बाद उस पुलिसकर्मी ने रीवा के साथ हाथापाई की.

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब क्रिकेट खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा की पत्नी पर हवलदार संजय ने हमला किया जो जामनगर में पुलिस हेडक्वॉर्टर से वापस आ रहा था। जिसके बाद रीवा की कार से उनकी टक्कर होने के बाद संजय ने उनके ऊपर हमला कर दिया, हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आयीं है इसके बाद उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज़ करवा दी है और संजय को हमने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। हम रीवा को हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।'

एक व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा। विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, 'पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।'

जडेजा की पत्नी के साथ ये घटना शाम को 5:30 बजे हुई जब उनकी कार ने संजय अहिर नाम के हवलदार को टक्कर मार दी जो अपने दो पहिया गाड़ी से गलत दिशा में आ रहा था। इसी दौरान रीवा की कार से संजय की बाइक से टकरा गई और टक्कर होने के कारण संजय गिर पड़ा। इसके बाद संजय ने रीवा पर हमला कर दिया। इसके बाद संजय ने जिस तरह से रीवा के साथ व्यवहार किया इससे सभी को काफी अचम्भा हुआ इसके बाद आसपास के लोगो ने दौड़ कर रीवा को बचाया और उन्हें अस्पताल लेकर गए।

रीवा को जब अस्पताल लेकर जाया गया उसके बाद उन्होंने अपना जो बयान दर्ज़ करवाया है उसमें उन्होंने कहा है कि “पुलिस वाले ने रीवा के बालों को पकड़कर उन्हें दो थप्पड़ लगा दिए इसके अलावा उसने उनके चेहरे को कार के शीशे की तरफ भी पटका। हवलदार गलत दिशा ने अपनी बाइक से चला आ रहा था जिसके बाद वह सोलंकी की कार से जाकर भिड़ गया। इसके बाद रीवा ने उस हवलदार से पूछा कि वह ठीक है की नहीं लेकिन उस पुलिस वाले ने उनके उपर हमला कर दिया।” खबरों के मुताबिक इस घटना के वक्त रवींद्र जडेजा की मां और उनका बेटा भी कार में मौजूद थे. रवींद्र जडेजा इन दिनों आईपीएल मुकाबलों में व्यस्त हैं. बताया गया है कि इस मामले में आरोपित कांस्टेबल की पहचान सजाय अहीर के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com