फिल्म 2.0 की रिलीज डेट का ऐलान, इसी साल में होगी रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म निर्देशक एस. शंकर और एक्टर अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट करके इस खबर की घोषणा की. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी ट्वीट करके एक दिलचस्प जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि 23 साल बाद फिर एक बार रजनीकांत की 2 फिल्में एक ही साल में रिलीज की जाएंगी.

फिल्म काला की रिलीज़ के बाद अपने सुपरस्टार रजनीकांत को बड़े परदे पर देख कर ख़ुशी से झूम रहे उनके फैंस के लिए कुछ दिल पहले मायूसी वाली ख़बर आई थी कि रजनी की मच अवेटेड फिल्म 2. 0 को देखने के लिए अगले साल तक का इंतज़ार करना होगा। और फिल्म में बहुत ज़्यादा काम बढ़ने के कारण अब बजट में करीब 100 करोड़ का इज़ाफा हो गया है।

मालूम हो कि रजनीकांत की फिल्म काला इस साल 7 जून को रिलीज की गई थी. अब उनकी फिल्म 2.0 के इसी साल 29 नवंबर को रिलीज किए जाने की खबरें आ गई हैं. बता दें कि पिछली बार साल 1995 में ऐसा हुआ था जब 'भाषा' और 'मुथु' नाम की रजनीकांत स्टारर 2 फिल्में एक ही साल में रिलीज की गई थीं. अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा, "तैयार रहिए 29 नवंबर 2018 को सबसे बड़ी टक्कर के लिए."

2.0' के लिए फैंस के बीच काफी क्रेज़ है। जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तभी से लोगों के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट देखी गई। इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है और फैंस को भी इससे काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रजनीकांत रोबोट तो अक्षय कुमार एक विलेन के रूप में नज़र आएंगे। 

10 जुलाई को मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया जिसमें एक बड़ी सी मैटेलिक चील नजर आ रही है. हालांकि इस चील के किरदार के बारे में अब तक कोई खास जानकारी नहीं है. अब तक मेकर्स पोस्टर में अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन को ही पोस्टर में दिखाते रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट अब तक लगातार आगे बढ़ाई जाती रही है.

फिल्म प्रोड्क्शन कंपनी द्वारा किए गए ट्विट को अक्षय कुमार ने रीपोस्ट कर लिखा कि, अल्टीमेट क्लेश के लिए तैयार हो जाइए। 2.0 29 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी।  

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com