रिलायंस Jio का नया धमाका, मुफ्त में मिलेगा 1TB डेटा

अगर आपको भी रिलायंस जियो की सर्विसेज पसंद हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। रिलायंस जियो जल्द ही नया धमाका करने वाला है। रिलायंस Jio टेलीकॉम सेक्टर में सबसे बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है. जियो अब अपने कदम ब्रॉडबैंड इंटरनेट की तरफ बढ़ा रही है. कंपनी अपने जियोफाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में कब्जा जमाना चाह रही है.. कंपनी ने देश के चुनिंदा बाजारों में फ्री 1.1TB टेराबाइट डेटा के साथ हाई-स्पीड FTTH ब्रॉडबैंड कनेक्शन देना शुरू कर दिया है. इसमें डेटा की स्पीड 100Mbps है. हालांकि, कंपनी की इस सर्विस की कमर्शियल ओपनिंग साल की दूसरी छमाही में होगी.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जियो ब्रॉडबैंड को लेकर रिपोर्ट लीक हुई है। पिछले साल भी ट्विटर पर एक फोटो वायरल हुई थी। फोटो पर लिखा था, ' इस इलाके में रहने वाले लोगों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि अगले कुछ दिनों में जियो की हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस सोसायटी में शुरू हो रही है। जियो ने इसके लिए प्रीव्यू ऑफर पेश किया है। जिसके तहत हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा। शुरू के 3 महीने यह सर्विस फ्री होगी, लेकिन सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देने होंगे जो कि ऑपरेटर बदलने पर वापस मिल जाएंगे।'

द हिंदू की खबर के मुताबिक, शुरुआत में FTTH प्लान में 100 Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा मिलेगा. जैसे ही ये डेटा समाप्त हो जाएगा तब ग्राहक एक महीने में 25 बार तक फ्री में 40GB डेटा का रीचार्ज करवा सकेंगे. यानी ग्राहकों को एक महीने में कुल 1,100 GB डेटा मुफ्त में मिलेगा.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com