साध्वी प्राची के तीखे बोल, खाते हैं हिन्दुस्तान का…लेकिन इनके दिल में बसता है पाकिस्तान

अपने और विवादित बोलो के लिए चर्चा में रहने वालीं साध्वी प्राची ने फिर तीखे बोल बोले हैं…बागपत में एक शादी समारोह पहुंची साध्वी ने शरिया के अनुसार अदालत दो या फिर पाकिस्तान संबंधी कश्मीर के एक मौलाना के बयान पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि ऐसे गद्दारों और नमकहरामों को सबक सिखाया जाना चाहिए। ये खाते और पीते तो हैं हिन्दुस्तान का…लेकिन इनके दिल में पाकिस्तान बसता है।

वहां कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान कि अगर 2019 में बीजेपी आई तो हिन्दुस्तान हिन्दू पाकिस्तान बन जाएगा…पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि ये जो मणिशंकर अय्यर, शशि थरूर और दिग्विजय सिंह दल्ले किस्म के लोग हैं…और इन्हें थोड़े दिनों के लिए पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी बयानबाजी हिन्दुस्तान को तोड़ने के लिए हो रही है और ये राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है। साध्वी ने राहुल गांधी से देश से माफी मांगने की मांग की। साथ ही, कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, शशि थरूर, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह का नार्को टेस्ट होना चाहिए।

साध्वी प्राची ने बागपत जिला जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में बीजेपी नेताओं पर लग रहे आरोपों को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि जो जैसा करेगा वो वैसा ही भरेगा…मुन्ना बजरंगी ने न जाने कितने परिवारों को उजाड़ा है। उसने दो बीजेपी विधायकों की हत्या भी की थी।

दो विषयों में एमए और पीएचडी की डिग्री…लेकिन मुंह से फूटने वाले बोल मानो आग उगलते हैं…यहीं हैं साध्वी प्राची…जब-जब साध्वी का मुंह खुला…तब-तब विवादित बोल निकले…और उन विवादित बोलों पर खूब बवाल हुआ…उनके बयानों की आलोचनाएं हुई…लेकिन साध्वी हैं कि मानती नहीं…आलोचनाओं से बेपरवाह साध्वी का आग उगलना जारी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com