सलमान की इस सह-एक्ट्रेस के पास नहीं हैं इलाज के लिए पैसे, मांगी मदद

1995 में रीलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'वीरगति' की एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों बुरे वक्त का सामना कर रही है । सबसे दुखद बात ये है कि उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। टीबी की बीमारी से जूझ रहीं पूजा ने सलमान खान से आर्थिक मदद मांगी है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों से जुड़ी बीमारी की ग्रस्त हैं । वे 15 दिन से मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं । रिपोर्ट में कहा गया है कि पूजा ने सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की है, ताकि उनसे आर्थिक मदद ले सके । लेकिन एक्टर की तरफ से फिलहाल कोई जवाब नहीं आया है ।  पूजा ने नवभारत टाइम्स को कहा कि 6 महीने पहले मुझे अपनी बीमारी के बारे में पता चला । जिसके बाद मैंने सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फिलहाल उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है ।
पूजा का दावा है कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है । पूजा ने एक्टर को एक वीडियो मैसेज भेजा है । वह कहती हैं, अगर उन्हें मेरा वीडियो मिलेगा तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद जरूर करेंगे । मुझे अस्पताल में 15 दिन हो गए हैं । मैं कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हूं । मेरे पास पैसे नहीं हैं । एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं ।
इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान को पूजा की मदद करने को कह रहे हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा के पति ने उन्हें छोड़ दिया है । उन्होंने इंतकाम, हिंदुस्तान और दबदबा जैसी फिल्मों में काम किया है ।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com