संजय दत्त को बड़ा झटका- फिल्म रिलीज़ होने से पहले काटे गए 12 सीन, सनी का आईटम नंबर भी कटा

मुंबई – काफी अरसे बाद संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि में 12 कट लगाने का आदेश जारी कर दिया है. इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म के आइटम सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी को भी हटाने के लिए कहा गया है । जानकारी दें दें कि सेंसर बोर्ड के नये अध्यक्ष प्रसून जोशी भी फिल्मों में कट लगाने को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं।  सेंसर की माने तो इसका कुछ ही हिस्सा दिखाने लायक है. सिर्फ इसे ही फिल्म में रखा गया है।


वहीं फिल्म में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिन्हे दिखाया नही जा सकता । जैसे  साली, आसाराम, गंदा पानी वगैरह को फिल्म से हटाने के लिए कहा गया है इसके बाद  फिल्म में कोर्ट रूम का एक किस सीन है, इस पर भी सेंसर ने आपत्ति जताई है। बता दें कि सेंसर की तरफ से फिल्म पर कुल 12 कट लगाने को कहा गया है।


वहीं  इस मामले पर निर्देशक ओमंग कुमार का भी रिएक्शन देखने को मिला है। ओमंग कुमार ने कहा है कि  उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि फिल्म में इस तरह के कट लगाने की बात हो सकती है. यह एक संवेदनशील विषय है, उन्होंने इसका ध्यान रखा था। जानकारी दें दें कि संजय दत्त की अगली फिल्म का खुलासा, इमोशनल ड्रामा फिल्म में नजरआएंगे । 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com