एसबीआई बैंक प्रबंधक की दादागिरी, कतार में खड़े छात्र को मारे चाटे

नोटबंदी की घोषणा के बाद से देश के सभी बैंकों में पुराने नोट बदलने और जमा करने को लेकर लोगों की भीड़ लगी हुई है…बैंक प्रबंधन और स्टाफ सरकार की योजना को अमलीजामा पहनाने में अपना पूरा-पूरा सहयोग दे रहे हैं…लेकिन फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज का हाल बिल्कुल जुदा है…यहां बैंक प्रबंधन खासकर बैंक के मैनेजर तो खुल्लम-खुल्ला दादागिरी पर उतर आए हैं।

लोगों के साथ बदतमीजी करना, उनके साथ मारपीट करना, उनके ऊपर पानी फेंकना और सिर या गले में पड़े अंगोछा उठाकर सड़क पर फेंकना उनकी आदत हो गई है…बैंक प्रबंधक की ये करतूत समाचार टुडे की टीम के कैमरे में भी कैद हुई…आप खुद देख सकते हैं किस तरह प्रबंधक महाशय गुस्से में अंगोछा उठाकर सड़क पर फेंक रहे हैं…किस तरह कतार में खड़े एक आदमी के हाथों को झटक कर उसे किनारे की ओर धकेल रहे हैं…यही नहीं एक फुटेज में तो बैंक प्रबंधक एक शख्स की आईडी रखने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. गुंडागर्दी की हद तो तब हो गई…जब प्रबंधक महोदय लाइन में लगे एक लड़के को थप्पड़ मारने लगे।

उन्होंने आव देखा न ताव और उसे दो थप्पड़ जड़कर लाइन से बाहर कर दिया….इतने पर भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पानी की बोतल लेकर वहां खड़े लोगों पर पानी की बारिश करने लगे…ऐसा लगता है जैसे प्रबंधक महोदय को मोदी सरकार की ये योजना रास नहीं आ रही है…या फिर काम के घंटे बढ़ जाने से वे नाराज हैं। लोगों की परेशानियां यहीं खत्म नहीं हो रही हैं…जब से नोटबंदी की घोषणा हुई है तब से सिरसागंज में एसबीआई का एटीएम भी बंद पड़ा हुआ है। हालांकि बैंक की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ज़रूर लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने का काम कर रहे हैं…वे कतार में लगे लोगों को फार्म बांटने में सहयोग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com