फिल्म संजू की एक्टिंग देख परेश ने की रणबीर की हॉलीवुड स्टार से तुलना

29 जून को सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है . फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. उन्होंने संजय दत्त की जवानी से लेकर उनके वर्तमान समय तक के रोल्स के लिए खुद को तैयार किया है. फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे परेश रावल रणबीर के काम से इतने प्रभावित हैं कि उनका मानना है कि इस फिल्म के लिए रणबीर के काम को एक्टिंग स्कूलों में दिखाया जाना चाहिए.

साथ ही सलमान खान की ईद धराशाई होने के बाद अब सबकी नज़रें इस बात पर हैं कि क्या रणबीर कपूर सलमान खान की रेस 3 को पछाड़ पाएंगे। वो तो वक्त ही बताएगा। लेकिन कुछ मायनों में रणबीर कपूर सलमान के आसपास भी नहीं पहुंच पाएंगे। माना जा रहा है कि संजू, रणबीर कपूर के लिए नया जनम है और अगर वाकई ऐसा है तो सलमान की बराबरी करने के लिए रणबीर कपूर को कम से कम 6 -7 जनम लेने पड़ेंगे। 

जब परेश से पूछा गया कि फिल्म में रणबीर ने संजय के किरदार को कैसा निभाया है तो इस पर परेश ने कहा, ''रणबीर ने रोल के साथ हद से ज्यादा इंसाफ किया है. उन्होंने पाथ-ब्रेकिंग परफॉर्मेंस दी है. रणबीर की इस परफॉर्मेंस को एक्टिंग स्कूलों में दिखाना चाहिए. रणबीर ने इस मुश्किल किरदार को मिमिक्री भर ना कर के इसे अद्भुत तरीके से निभाया है. मैंने ऐसी एक्टिंग इससे पहले हॉलीवुड फिल्म गॉडफादर 2 में महान एक्टर रॉबर्ट डी नीरो द्वारा देखी थी.''

दरअसल, रणबीर कपूर के लिए संजू उनकी सबसे बड़ी रिलीज़ है। फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हो रही है। और इतने के बावजूद रणबीर कपूर सलमान खान से काफी पीछे हैं। सलमान की हाल फिलहाल की सभी फिल्मों का स्क्रीन काउंट इससे कहीं ज़्यादा है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com