देवभूमि और दिल्ली में खून खराबा एक साथ 7 लोगों का उतारा मौत के घाट…….

दिल्ली से प्रभाकर राणा / भगवानपुर से आशु मलिक की रिपोर्ट

अब एक ऐसी खबर…जिसे देख सुनकर आप सिहर उठेंगे। आपकी रुहें कांप जाएंगी। देश में दो अलग-अलग जगहों से तिहरे और चौहरे हत्याकांड की घटनाएं सामने आई है। एक तो देश का दिल कही जाने वाली दिल्ली है…तो दूसरी ओर शिक्षा नगरी के नाम से मशहूर रुड़की…

 

उत्तर पश्चिम दिल्ली के मॉडल टाउन में दो सगे भाइयों के झगड़े में परिवार के तीन लोगों की जान चली गई। इस मामले में बड़े भाई ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे वो घायल हो गया। इसके बाद छोटे भाई के दो निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी बड़े भाई पर गोली चला दी। जिसमें वो घायल हो गए। बीच-बचाव करने आई बड़े भाई की पत्नी भी घायल हो गई। परिवार के सदस्य घायलों को अलग-अलग अस्पताल लेकर भागे, लेकिन तीनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। हमले में छोटे भाई का बेटा भी घायल हुआ, लेकिन उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है। दोनों भाइयों से करीब 17-18 से रंजिश चली आ रही थी। गुरुवार देर रात भी घर के बाहर कार पार्किंग को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। इसने तीन लोगों की जान ले ली। दूसरी ओर देवभूमि उत्तराखंड भी खून से लाल हो उठा।

मामला शिक्षा नगरी रुड़की से जुड़ा हुआ है। दिल को दहलाने वाला ये मामला लव्वा गांव का है। यहां एक सिरफिरे किरायेदार ने अपने मकान मालिक के ऊपर गुरुवार की रात कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें मकान मालिक राज सिंह, उनकी बड़ी बेटी बबली और बेटे प्रदीप सैनी की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर ने खुद पर भी कुल्हाड़ी से वार कर खुदकुशी करने की कोशिश की…उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बड़ी बेटी बबली की शादी 30 अप्रैल को होनी थी। लेकिन उससे पहले ही लंबे समय से घर में किराये पर रह रहे किरायेदार ठाकुर ने खूनी खेल खेला और सब तहस-नहस कर दिया। ठाकुर के हमले में लक्ष्मी, आरती और शादी में शरीक होने आई शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर किया गया है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com