ट्रक और बाईक की भिड़ंत में एक बच्चे की दर्दनाक मौत और….

उत्तर प्रदेश: शामली के थाना आदर्श मण्डी क्षेत्र के पानीपत खटीमा राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे ट्रक व बाईक की टक्कर लगने से बाईक पर सवार तीन लोगो में से एक गम्भीर रूप से घायल एक बच्चे की मौके पर ही मौत। हालांकि घायल को शामली  के एक निजि चिकित्सालय में भर्ती करा जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।वहीं परिजनो ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया जिसमें पुलिस और परिजनो की बहस हुई।

vlcsnap-2017-03-08-02h48m04s761

दरअसल, थाना आर्दश मण्डी क्षेत्र के कस्बा बनत में मामा के यहाँ शादी समारोह में आये 11 वर्षीय आलिम व 9 वर्षीय उमर अपने मामा के लडके की बाईक पर बैठकर बाजार से सामान लेने जा रहे थे। जैसे ही वे कस्बे की गली से बहार निकले शामली की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी की टक्कर लगने से बाईक चालक साईड में गिर गया और आलिम को रौंदते हुए ट्रक ने उमर के पैर को भी कुचल डाला । जिसमें उमर गम्भीर रूप से घायल हो गया और  आलिम की मौके पर मौत हो गई।

घायल को शामली के एक निजि चिकित्सालय में भर्ती करा जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर गुस्साये परिजनो ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा हंगामा कर दिया। जिसकी सूचना पर पहुचीं पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की तो गुस्साये परिजनो की सी.ओ.से बहस हो गई। पुलिस ने शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जाम खुलवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com