शरीर के दो टुकड़े होने के बाद 35 मिनट तक जिंदा रही थी कनक, मां से बोली मम्मी आई लव यू, मुझे बचा लो …

उत्तर प्रदेश – शास्त्रीनगर में तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक बाईक सवार दाद और उसकी पोती को कुचल डाला।जिसमें छात्रा ने तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया और दादा की हालत गंभीर है।वहीं हादसे से गुस्साये लोगो ने ट्रक के ड्राइवर की जमकर धुनाई की औऱ ट्रक को आग लगाने की भी कोशिश की। वहां गर्म माहौल देखते को शांत करने के लिए पुलिस भी मौके पर पंहुच गई और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।


क्या है पूरा मामला –
दरअसल, शास्त्रीनगर एल-14 निवासी जगदीश प्रसाद वर्मा और उनके बेटे सुभाष वर्मा की घर में ओम ज्वैलर्स की दुकान है। शाम 4:15 बजे जगदीश अपनी पोती कनक वर्मा (17) को बाइक से ट्यूशन के लिए शास्त्रीनगर सेक्टर-13 जा रहे थे। बता दे कि कनक एमपीजीएस शास्त्रीनगर में कक्षा 10 की छात्रा थी। तेजगढ़ी चौराहा से एल ब्लाक शास्त्रीनगर मार्ग स्थित के ब्लॉक चौकी के पास ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें  जगदीश वर्मा दूर जाकर गिरे, और कनक ट्रक के अगले पहिये के नीचे आ गई। कनक के शरीर के दो हिस्से हो गए।


जानकारी दे दे कि जहां यह हादसा हुआ जगदीश वर्मा का घर उससे केवल 100 मीटर की दूरी पर है। दादा पोती की चीख पुकार सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। कनक की मां राजेश वर्मा भी मौके पर दौड़कर पहुंची।  शरीर के दो टुकडे होने के बाद 35 मिनत तक ज़िन्दा कनक  रही थी और मम्मी को बोल रही थी, मम्मी आई लव यू …मुझे बचा लो , माँ बोली ओम नामः शिवाय बोल तेरा दर्द ठीक हो जाएगा। लेकिन अस्पताल ले जाते समय कनक ने दम तोड़ दिया। वहीं लोगों ने ट्रक की घेराबंदी कर ली और गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर को नीचे उतारा और उसको पेड़ से बांधकर पीटा। जानकारी लगते ही मेडिकल और नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।


पुलिस ने आरोपी ड्राइवर शंकर निवासी राजस्थान को लोगों की भीड़ से बचाया और थाने ले आई। वहीं लोगों ने ट्रक में आग लगाने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत किया।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com