Exclusive Video: आरोपी इरफान के पिता से बातचीत, बोले, अगर दोषी है तो खुद अपने हाथों से चढाऊंगा फांसी

मंदसौर में बच्ची से दुष्कर्म मामले के दो आरोपी पुलिस की पकड़ में आ चुके हैं। उन्हें फांसी की सजा दिए जाने की मांग हो रही है। इस बीच इरफान के पिता पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। समाचार टुडे को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इरफान के पिता ने कहा है कि अगर उनका बेटा दोषी है तो उसे अपने किए की सजा मिलनी चाहिए…और उसके किए की सजा फांसी से कम कुछ भी नहीं  सकती है। वे खुद अपने हाथों से अपने बेटे को फांसी पर चढ़ाएंगे।

मंदसौर में सात साल की बच्ची से हुई हैवानियत पर पूरे देश में गुस्सा है। न केवल पीड़ित परिवार बल्कि पूरा देश बच्ची के गुनहगारों के लिए फांसी की सजा मांग रहा है। मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं। इस बीच मंदसौर कांड के एक आरोपी इरफान के पिता ने कहा है कि अगर जांच के बाद इरफान दोषी पाया जाता है तो बेशक उसे फांसी दी जानी चाहिए। समाचार टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में इरफान के पिता जहीर ने कहा कि अगर इरफान को फांसी की सजा दी जाती है तो फांसी की डोर वे खुद अपने हाथों में थामेंगे।

हालांकि इरफान के पिता ने अपने बेटे को निर्दोष भी बताया। जहीर का मानना है कि यह पूरा मामला किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है…और इसके पीछे कम से कम चार-पांच लोगों का हाथ है। जहीर ने कहा कि इरफान का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए। साथ ही इरफान और पीड़ित बच्ची का डीएनए टेस्ट कराया जाना चाहिए। जहीर ने कहा कि यह पूरा मामला फिरौती से जुड़ा हुआ भी हो सकता है।

देश भर में गुस्से का ज्वार पैदा करने वाले इस मामले में इरफान के पिता का ये बयान काफी मायने रखता है। इससे पहले इरफान की मां ने भी मीडिया से बातचीत में अपने बेटे को बेगुनाह बताया था। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

Watch Video // https://youtu.be/ueWMeCWEzYo

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com