OMG! सुनील ग्रोवर जाएंगे जेल? FIR हुई दर्ज, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान…

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा से विवाद होने के बाद सुनील ग्रोवर अब एक नई मुसीबत में फंस गए है और इस बार तो उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। दरअसल, कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील देश में अलग अलग राज्यो में जाकर लाइव शो कर रहे है जिसके चलते वो अभी तक वडोदरा, दुबई और दिल्ली जाकर शो कर चुके है और 27 मई को सुनील अहमदाबाद में भी एक लाईव शो करने वाले थे लेकिन इस शो ने उनके मुसीबत में फंसा कर रख दिया है।जी हां, और मुसीबत इतनी बड़ी है कि सुनील के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है।खबरो की माने तो  अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह ने सुनील ग्रोवर और उनके शो ऑर्गनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत दर्ज की है।  जिससे सुनील की मुसीबते बढ़ गई है।


मामला यूं है कि सुनील ने पहले इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह के साथ एक शो करने वादा किया था पर उन्होनें अब अपने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन करते हुए शो करने से मना कर दिया और अब 27 को ही वो एक दूसरे इवेंट ऑर्गनाइजर के साथ उनका शो करने जा रहे हैं। वहीं राजपाल शाह का कहना है कि दूसरा इवेंट ऑर्गनाइजर उन्हें ज्यादा पेमेंट कर रहा है इसलिए वो उनका शो छोड़ रहे हैं।


इस मामले पर सुनील के शो ऑर्गनाइजर देवांग शाह ने भी बयान दिया है, देवांग ने कहा है कि हमें हर दिन भारत ही नहीं बल्कि विदेश से भी 4-5 ऑर्गनाइजर्स के ऑफर आते हैं. ऐसा ही कुछ इस इवेंट को लेकर हुआ. हमें ध्यान नहीं रहा कि एक दिन में 2 इवेंट हो रहे हैं. राजपाल शाह ने 20 मई की तारीख भी दी थी पर सुनील के टाइट शेड्यूल के कारण यह संभव नहीं हो पाया और इसी के चलते मैंने उन्हें पूरा पैसा लौटा दिया. हमने कोई चीटिंग नहीं की. मेरे पास आज भी सारे बैंक के कागजात हैं, जिनसे मैं इस बात को साबित कर सकता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com