मुजफ्फरनगर डीएम कार्यालय पर युवक ने किया कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी, देखें फोटोज

मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी कार्यालय पर सुनवाई ना होने आहत व्यक्ति ने गुरूवार सुबह आत्मदाह की कोशिश की। इस व्यक्ति ने अपने ऊपर केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस और होमगार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और उसकी जान बचाई।


मामला यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का है। गुरूवार सुबह बेहड़ा सादात निवासी सुरेश कुमार नामक व्यक्ति हाथ में मिट्टी का तेल लेकर जिला अधिकारी के कार्यालय पर पहुंच गया और उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। इससे पहले वो खुद को आग लगाता, उससे पहले ही डीएम कार्यालय में मौजूद होमगार्ड्स और पुलिस वालों ने अन्य लोगों की मदद से उसे थाम लिया।


पानी की बौछार की


सुरेश को पकड़कर उसके ऊपर पानी की काफी देर तक बौछार की गई, ताकि मिट्टी के तेल का असर खत्म हो सके। जिस वक्त होमगार्ड उस पर पानी की बौछार कर रहा था, उस वक्त ये व्यक्ति रोते हुए अपना दुखड़ा रो रहा था और सिस्टम को कोश रहा था। सूचना पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने सुरेश को हिरासत में ले लिया है।


क्या है पूरा मामला?


सुरेश की माने तो वो हाल में शहर की गांधी कॉलोनी में रह रहा है। काफी दिनों से उसका अपनी बीवी के साथ विवाद चल रहा है। बीवी की झूठी शिकायतों से वो आजीज आ चुका है और लगातार मामले में सुनवाई कर निपटारे की मांग कर रहा था। पिछले दिनों सुरेश ने डीएम को संबोधित एक प्रार्थना-पत्र दिया था, जिसमें उसने मामले के निपटारे किए जाने अथवा नहीं होने के स्थिति में ईच्छा मृत्यु की मांग की थी।


आहत होने पर उठाया कदम!


पीड़ित सुरेश की माने तो वो बीवी की हरकतों और शिकायत बाजी से इतना आजीज आ चुका था कि उसने इच्छा मृत्यु की मांग की थी, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई और वो पुलिस एवं कचहरी के चक्कर काट-काटकर आजीज आ चुका था। इसी वजह से उसने डीएम कार्यालय पर आत्मदाह की कोशिश की, मगर उसे बचा लिया गया।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com