‘वीरे दी वेडिंग’ के विवादित सीन से चर्चा में आई स्वरा का कमेंट्स

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर महज 6 दिनों में तकरीबन 53 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी फिल्म "वीरे दी वेडिंग'' में स्वरा भास्कर ने अहम किरदार निभाया है. हालांकि स्वरा उनके अभिनय के चलते नहीं बल्कि फिल्म में किए एक बोल्ड सीन के चलते सुर्खियों में हैं. वीरे दी वेडिंग में स्वरा ने एक सीन किया है जिसमें वह मास्टरबेशन करती नजर आ रही हैं. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर निगेटिव कमेंट्स और ट्रोल्स का सामना करना पड़ा.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं और आलोचनाओं के घेरे में हैं, हालांकि हमेशा की तरह ट्वीट के जरिए लोगों की बोलती बंद करने वाली स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनके कमेंट्स को 'पेड ट्रोल' करार दिया है लेकिन लोग अभी भी कमेंट्स करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

आपको बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन में स्वरा भास्कर को 'हस्तमैथुन' करते हुए दिखाया गया है, जिसके लिए उन्होंने 'वाइब्रेटर' का इस्तेमाल किया है, इस सीन के बाद ही स्वरा लोगों के निशाने पर हैं, जहां इस दृश्य को लोग चीप, वल्गर और अभद्र करार दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी मां ईरा भास्कर की भी प्रतिक्रिया इस मु्द्दे पर आई है।

हाल ही में स्वरा की मां, ईरा भास्कर ने भी इस सीन पर अपनी प्रतिक्रि‍या दी. उन्होंने कहा, 'मैं सबसे पहले ये कहना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का सब्जेक्ट नहीं है, जिसे कि डायरेक्ट प्रेजेंट किया जा सके. अगर हम इंडियन सिनेमा के इतिहास की बात करें तो हमारा सिनेमा काफी अलग है, इसमें पिछले कई सालों से विकास हुआ है और इरॉटिक सब्जेक्ट पर भी हमारा नजरिया बेहद साफ और मिलाजुला है.'

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com