सीएम योगी से की वार्ता, नानी के गांव को लेंगे गोद संजय दत्त

भारतीय जनता पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत बड़ी-बड़ी हस्तियों से मिल रहे हैं, और मोदी सरकार के चार साल के काम काज के बारे में बता रहे हैं।

इस दौरान संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह यूपी के जौनपुर रोड में स्थित अपने ननिहाल "चिलबिला" गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं। संजय की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है।

मुलाकात, शनिवार सुबह, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई. इस दौरान संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह यूपी के जौनपुर रोड में स्थित अपने ननिहाल "चिलबिला" गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं. संजय की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है.

बता दें कि इन दिनों BJP का जनसंपर्क अभियान चल रहा है जिसमें बड़े नेता बड़े-बड़े हस्तियों के घर जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हालांकि यह मुलाकात बीजेपी के उस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं है, लेकिन इस मुलाकात को भी "जनसंपर्क" का ही एक माध्यम माना जा रहा है. ये भी कहा गया कि बीजेपी पार्टी जानी मानी सुर सग्रागी लता मंगेशकर से मिलने वाले थे लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह‍ से अमित शाह सिंगर से नहीं मिल पाए. इसकी जानकारी लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट कर भी शेयर की थी.

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com