अलीगढ़ में मौत का तांड़व, जहरीली गैस से महिला समेत 5 की दर्दनाक मौत

अलीगढ़। कुएं में काम कर रहे 5 लोगों की जहरीली गैस की वजह से दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि उन्हें तुरंत ही उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां से तुरंत उन्हें नोएडा रेफर कर दिया गया, जहां बीच रास्ते में ही सभी मजदूरों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में पति-पत्नी के अलावा तीन अन्य लोग शामिल है। इस हादसे के बाद से इलाके में सनसनी पसरी हुई है, जबकि मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने डेरा डाला हुआ है।

मामला टप्पल थाना इलाके के सालर गांव का है। दरअसल, कुएं में काम करने के दौरान जहरीली गैस की वजह से ग्रामीण कुएं के अंदर ही बेहोश हो गया। काफी देर तक कुएं से बाहर नहीं निकलने पर ग्रामीण की बीवी ने कुएं में उतरकर देखा तो वो भी बेहोश हो गई। इसके बाद तीन अन्य ग्रामीण भी दंपति को देखने के लिए एक के बाद एक करके कुएं में उतरते चले गए और वो सभी बेहोश हो गए। 

मामले की जानकारी जैसे ही अन्य ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही भारी फोर्स के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बामुश्किल महिला समेत उसके पति और तीनों ग्रामीणों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला, जहां से तुरंत उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर देखते हुए पांचों को नोएडा रेफर कर दिया गया। कैलाश हॉस्पिटल पहुंचने पर चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। 

जैसे ही ये जानकारी गांव में ग्रामीणों तक पहुंची, चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। एसएसपी से लेकर तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

इसी तरह से 11 सितंबर को भी हापुड़ में जहरीली गैस ने 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com