बच्चे ने किया कुछ ऐसा, देखा तो अटक गई सबकी सांसे

पेरेंटस की डांट से अकसर बच्चे नाराज हो ही जाते है लेकिन यहा एक ऐसा मामला सामने आया है आजकल के बच्चे अपने माता-पिता व टीचर की जरा सी डांट या गुस्सा सहन नहीं करते और नाराजगी जाहिर करने व उनसे बदला लेने के लिए ऊटपटांग व कई बार खतरनाक हरकतें कर बैठते हैं। ऐसी एक मिसाल चीन के इस वीडियो में देखने को मिल रही है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक 12 साल का बच्चा पांचवीं मंजिल की खिड़की से बाहर निकल खिड़की के चबूतरे पर जाकर सो गया।  आपको बता दे खिड़की के चबूतरे पर सोने की वजह थी पापा की डांट। देखा जाता है कि बच्चा जब सुनता नहीं है तो पिता बच्चे को डांट देते हैं, ताकी वो गलती न करे या फिर उनकी बातों को समझे।  लेकिन  इस बच्चे ने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया जिससे हर कोई देखकर हैरान रह गया।

South China Morning Post के अनुसार बुधवार को चीन के जियांगकोऊ शहर में बच्चा बिस्तर से उठ नहीं रहा था  जिसकी वजह से उसके पिता ने डांट दिया। इससे  बच्चा इतना गुस्से में आ गया कि वो बेडरूम की खिड़की से नीचे उतर गया और चबूतरे पर जाकर लेट गया। दरअसल ये खिड़की इमारत की पाचवी मंजिल पर है. ये देख पापा व अन्य लोगों की सांसें थम गईं और  बच्चे को उतारने के लिए फायर डिपार्टमैंट को बुलाया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढियों की मदद से बच्चे को बचाया जाता है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com