धन की इच्छा पूर्ती के लिए रविवार को करे ये 3 उपाय

भारतीय ज्योतिष शास्त्रों में ऐसे बहुत सारे उपाय बताए गए हैं जिन्हें रविवार के दिन करने से घर में सुख-शांति बनी रहती है। अगर आप रविवार को इन कामों को करे तो घर से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और सकारात्मकता से शुभ प्रभाव आता है। ये प्रभाव ज्यादा नहीं है केवल तीन सरल उपाय हैं इन्हें आप आसानी से कर सकते हैं। अगर प्रत्येक रविवार को ये तीन उपाय किए जाऐं तो लक्ष्मी अपना स्थान उस घर में बना लेती है। इन तीन उपायों को पूरे मन और श्रद्धा से करने पर गरीब व्यक्ति भी धनवान बन सकता है। चलिए आपको बताते हैं रविवार के दिन किए जाने वाले इन तीन चमत्कारी उपायों के बारे में… 

1.अगर कोई व्यक्ति रविवार के दिन घर के हर कोने में कपूर का धुआं करें। इससे घर में व्याप्त बुरी शक्तियों का प्रभाव समाप्त हो जाता है। यह उपाय पारिवारिक सदस्यों को तनाव से मुक्ति दिलाने में अहम भूमिका निभाता है। 

2.रविवार के दिन पानी में नमक मिलाकर पूरे घर में इसका छिड़काव करें। नमक हवा में मौजुद नकारात्मक शक्ति को सोख लेता है और घर में सकारात्मक वातावरण का संचार करता है। इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है।

3.रविवार के दिन जब किसी काम से निवृत्त होकर शाम को घर वापस आएं तो कुछ न कुछ खाने की वस्तु अवश्य लेकर आएं। इससे घर में देवी अन्नपूर्णा सहित महालक्ष्मी का वास बना रहता है।

आपको बता दे, ये उपाय तभी कारगर होते हैं जब व्यक्ति के मन में छल, कपट न हों। व्यक्ति का मन साफ और पवित्र हो।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com