दुष्कर्म से बचने के लिए निर्वस्त्र चौथी मंजिल से कूदी महिला, पढ़े पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी में मुहं बोलें भाई ने रिस्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है जहा शनिवार को एक नेपाली युवती ने अपनी इज्जत बचाने कि खातिर निर्वस्त्र ही चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के हाथ-पैर में फ्रेक्चर हैं और सिर में चोट लगी है। बताया जा रहा है कि युवती को चार दिन पहले उसके मुहं बोले भाई ने ही जयपुर बुलाया था। 

जानकारी के अनुसार चार दिन पहले युवती को दिल्ली से उसके मुंहबोले भाई जावेद ने यहां बुलाया था। जावेद ने उसे फ्लैट में रुकवाया था। शुक्रवार को जावेद फ्लैट को बाहर से बंद कर चला गया। शुक्रवार रात नशे में धुत दो युवक फ्लैट में पहुंचे। युवती का आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरा युवक भी जबरदस्ती करने लगा तो युवती ने खुद को बालकनी में बंद कर लिया। बचने को कोई रास्ता न दिखने पर युवती ने चार मंजिला इमारत से ही छलांग लगा दी।

अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने बताया कि अपार्टमेंट के नीचे एक मजदूर था। उसने पार्किंग में युवती के कपड़े बिखरे देखे। मजदूर को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उसने अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को जगाया। लोग अपार्टमेंट से बाहर निकलकर पार्किंग में आए और आस-पास देखा तो लोगों को अपार्टमेंट के पीछे झाड़ियों में निर्वस्त्र हालत में घायल युवती मिली।  लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। अपार्टमेंट में रहने वाली महिलाओं ने युवती को कपड़े दिए।

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जहूर मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने यह फ्लैट किराए पर ले रखा था। इसी के बुलावे पर युवती दिल्ली से यहां आई थी। इस फ्लैट में ही युवती को ठहराया गया था। वह दिन में फ्लैट बाहर से बंद करके चला जाता था।

पुलिस ने बताया कि जावेद का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। उसमें जावेद की वेश्यावृत्ति में संलिप्तता की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि युवती पहले भी जयपुर आ चुकी है। आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस फ्लैट में कई बार अलग-अलग युवतियां आती रहती हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com