बेकाबू डंपर ने घर को रौदा, परिवार के 4 लोगों समेत एक बकरी व एक भैस की मौत, जानें कैसे हुआ ये हादसा

कौशांबी के गाव सादिकपुर सेमरहा मे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बेकाबू डंपर सड़क के किनारे बने एक घर को रौदते हुये निकल गया, जिसमे घर पे सो रहे एक ही परिवार के 4 लोगो समेत 1 बकरी व रोड के किनारे बाधी भैस की भी मौके पर मौत हो गई। घटना मंगलवार रात 3 बजे भोर की बताई जा रही है. 

वही इस हादसे को देख कर मोहल्ले वासी मौके पर जमाँ हो गये और मौके से डायल 100 को फोन किया। लेकिन 100 पुलिस नही आई वही गाव के लोगो ने थाना करारी को फोन किया और मौके पर पुलिस आई और काफी रेसकियू आप्रेसन के बाद मलवे मे दबी लाशो को बाहर निकाला गया। वही डीएम मनीश कुमार वर्मा व एसपी प्रदीप गुप्ता व एडिसनल एसपी अशोक कुमार व भाजपा सांसद विनोद सोनकर व जिले के कई आला अफसर भी मौके पर मौजुद रहे.

वही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने मृतक के परिवार वालो को1 भीगा पट्टा व सरकार की तरफ से चल रही  सुविधा दिलाने का आस्वासन भी दिया हैः वही मौके से पुलिस ने शवों पोस्ट मार्डम के लिये भेज दिया हैः  और गाड़ी नंबर के आधार पे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैः , वही हादसे मे ड्राईवर को भी काफी चोटे आई हैः और बेहोस ड्राईवर को मौके से पुलिस ने अस्पताल मे कराया भर्ती अस्पताल मे चल रहा हैः

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com