उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव जिले की बांगरमऊ सीट से विधायक कुलदीप सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी।

सीबीआई की चार्जशीट के बाद आरोपी बीजेपी ने कहा कि सीबीआई ने उन्हें न्याय नहीं दिलाया। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि वे एक राजनीतिक व्यक्ति हैं। उन्हें न्याय मिलना चाहिए था। लेकिन नहीं मिला। वे सीबीआई रिपोर्ट और न्यायिक लड़ाई के लिए अपने वकीलों से बात करेंगे। वे कोर्ट से न्याय लेंगे उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इससे पहले सीबीआई पीड़िता के पिता की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। गैंगरेप पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में नामजद विनीत, बउआ, सोनू के साथ सुमन सिंह उर्फ शशि प्रताप सिंह और विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई।

विशेष सीबीआई अदालत में दायर आरोप पत्र में कुलदीप सिंह सेंगर और सहयोगी शशि सिंह पर आपराधिक षडयंत्र और भारतीय दंड संहिता के अन्य अपराधों के आरोप लगाए गए हैं। इसके साथ ही आरोपियों पर पॉक्सो ऐक्ट की धारा तीन और चार के तहत भी आरोप लगाए गए हैं, जो कि नाबालिगों से बलात्कार से संबंधित है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com