‘कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है’ :यूपी पुलिस

यूपी पुलिस पूरी तरह से एक्शन में है। शातिरों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के अभियान में जुटी यूपी पुलिस अब फिल्मी भी हो गई है। यूपी पुलिस के ऑफिशियली ट्वीटर हैंडल पर डायलॉग के माध्यम से अपराधियों को चेताने का भी काम किया जा रहा है। फर्स्ट अप्रैल यानि रविवार की दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर यूपी पुलिस ने फिल्मी पोस्टर के साथ बेहद ही लाजवाब ट्वीट किया है, जिस पर लिखा गया है कि कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है।


पोस्टर में यूपी पुलिस की तरह से लिखा गया है कि ऐसी डींग मारने वाले हर अपराधी को आज का दिन मुबारक! इस डायलॉग के साथ ही पोस्टर में फिल्म अंधा कानून, कानून मेरी मुट्ठी में और वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई के फिल्मी किरदारों को भी बदखूबी दर्शाया गया है। साथ ही हैसटैग के साथ अप्रैल फूल डे भी पोस्टर पर लिखा गया है। इनके साथ-साथ फिल्म वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई में सुल्तान मिर्जा का किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता अजय देवगन के फोटो के साथ उनका डायलॉग कि चौकियां चाहे पुलिस की हो, शहर के कमिश्नर तो हम ही लोग हैं लिखा गया है। 


इमरान हाशमी के फोटो के साथ उनका डायलॉग कि जिंदगी हो तो स्मग्लर जैसी, सारी दुनिया राख की तरह नीचे और हम धुएं की तरह उपर भी लिखा गया है। इनके अलावा एक्टर अमरीश पुरी, प्रेम चौपड़ा, शक्ति कपूर और आशीष विद्यार्थी को भी पोस्टर में जगह दी गई है।


यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल ये इस तरह का ये पोस्ट कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार फिल्मी डायलॉग के साथ पोस्टर और ख़बरें पोस्ट की जाती रही है। 
 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com