पत्नी की हत्या कर बदमाशो ने की इतनी बड़ी हरकत कि….

योगेश कुमार (मथुरा)

 उत्तर प्रदेश: मथुरा मे बदमाशो के हौसले पूरी तरह बुलन्द है । थाना हाईवे इलाके के अमर कालौनी मे सशस्त्र बदमाशो ने एक घर मे घुसकर पत्नी की हत्या कर  पति को गंभीर रूप से घायल करके लूटपाट कर भाग गये ।


मामला यूं है कि मथुरा के हाईवे इलाके के अमर कालौनी मे रहने वाले बनवारी लाल अपने मकान का निर्माण करा रहे है। निर्माणाधीन मकान मे बनवारी लाल अपनी पत्नी रविवाला के साथ सो रहे थे तब ही लूटपाट के इरादे से घर मे घुसे बदमाशों  ने लूट पाट शुरू कर दी ।लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने लगभग 45 वर्षीय रविवाला की धारदार हथियारो से हत्या कर दी और बनवारी लाल को मरणासन्न स्थिति मे छोड़ कर चले गए और साथ ही घर मे रखे 2 लाख रूपए की नकदी लूट कर ले गये। सुबह होने पर पडोस के मकान में सो रहे बनवारी लाल के बेटे और उसकी बेटी घर में आये और  घर मे आने पर घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग बडी संख्या मे घटनास्थल पर पहुॅच गये ।

बता दे कि घटना की सूचना इलाका पुलिस को दिये जाने के बाद भी पुलिस के देरी से पहुॅचीं जिससे  लोगो आक्रोषित हो गये।उसके बाद   मामले की गंभीरता को देखते हुए बडी संख्या मे पुलिस बल मौके पर बुलाया। बनवारीलाल को गंभीर हालत मे उपचार के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जहां उसकी दशा गंभीर बनी हुई है । एसएसपी मोहित गुप्ता का कहना है कि लूटपाट के इरादे से आये बदमाशो ने पत्नी की हत्या कर और गृहस्वामी बनवारीलाल को गंभीर रूप से घायल कर दिय। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं स्थानीय लोगो का कहना है कि बनवारीलाल घर मे सो रहे थे बदमाशो ने लूटपाट करके पत्नी की हत्या कर दी । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com