सम्भल : एसपी MLA की गुंडई, समर्थकों संग पुलिसवालों की कर डाली पिटाई

रिपोर्ट (मो.सद्दाम हुसैन)

सम्भल की गुन्नौर विधानसभा सीट से सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी के विधायक रामखिलाड़ी यादव पर अपहरणकर्ताओं को पनाह देने, अपरहरणकर्ताओं को पकड़ने गई पुलिस को बंधक बनाने और उनकी पिटाई करने के आरोप लगे हैं। मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके का है। यहां चार दिन पहले लोहरपुरा गांव से सतीश नाम के ग्रामीण को अगवा कर लिया गया था। बबराला पुलिस चौकी के सिपाही सतेंद्र यादव और महबूब को खबर मिली कि अपहृत सतीश सपा विधायक रामखिलाड़ी के आवास पर मौजूद है।

इसके बाद वे दोनों विधायक आवास पहुंच गए। सिपाहियों को देखकर आरोपी विधायक की कोठी के अंदर घुस गए। उनका पीछा करते हुए सिपाही भी विधायक आवास में दाखिल हो गए। सिपाही सतेंद्र का कहना है कि उन्होंने जब दोनों अपहर्ताओं को पकड़ा तो विधायक रामखिलाड़ी सहित उनके समर्थक उनके साथ मारपीट करने लगे और एक सिपाही को बंधक बना लिया। सिपाही महबूब ने किसी तरह अफसरों को हालात की जानकारी दी। इसके बाद सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने सिपाहियों को वहां से मुक्त करवाया।

विधायक की ही कोठी से अपहृत सतीश को भी बरामद कर लिया गया। अपहरण करने के आरोप में वासुदेव व किशोर को पकड़ लिया गया है। दूसरी ओर, संभल के पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। इस मामले में एसपी एमएलए समेत सोलह नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हालांकि एमएलए ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। वहीं, इस मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष सोनम वाल्मीकि के पति ने कांस्टेबल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com