फिल्म ‘काला’ को 40 मिनट तक फेसबुक लाइव पर दिखाने वाला युवक गिरफ्तार

रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई. दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज है. वहीं एक युवक को फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए दिखाना भारी पड़ गया.

सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था. इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी. करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा. इसके बाद तुरंत थिएटर प्रबंधन हरकत में आया. आखिरकार, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. 

बता दें कि तमाम विवादों के बावजूद फिल्म काला के लिए लोगों का क्रेज बरकरार है. रजनीकांत की इस फिल्म का पहला शो तड़के 4 बजे रखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के पहले दो दिन के सभी शोज सोल्ड आउट हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग, शोज को लेकर अपडेट्स शेयर कर रहे हैं.

यही कारण है कि उन्होंने फिल्म की स्क्रीनिंग के एग्रीमेंट डील पर साइन नहीं किए। हालांकि काला के मेकर्स ने चेन्नई के दोनों सिनेमाघरों कमला और उद्दयम के टिकटों का दाम ज्यादा करने की बात को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। केएस राजशेखरन ने फिल्म 'काला' पर रोक लगाने की याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। याचिकाकर्ता ने फिल्म 'काला' के मेकर्स पर गानों और फिल्म के कुछ सीन्स में उनके काम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। 

‘काला’ की रिलीज के मद्देनजर एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है. ख़ास बात यह है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है. इसकी जानकारी रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर दी.

इसके मुताबिक कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है. यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है.’

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com