मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसा, ट्रक और एंबुलेंस की जोरदार टक्कर

हादसे में एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत 7 लोगों की गई जान

 
ACCIDENT

रिपोर्टः पवन कुमार

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान ट्रक और एंबुलेंस की भीषण टक्‍कर लग गई, हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ACCIDENT

दरअसल.. फतेहगंज पश्चिमी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले शंका पुल के पास एक एम्बुलेंस और कैंटर में भीषण टक्कर हो गईटक्कर इतनी भयंकर थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए ,  बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस भोजीपुरा थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव निवासी मेहंदी हसन चला रहा था, इसी दौरान सुबह करीब सात बजे फतेहगंज में शंखा पुल के पास झपकी आने से चालक एम्बुलेंस का नियंत्रण खो बैठा। इससे एम्बुलेंस डिवाइडर पर चढ़कर कैंटर में जा घुसी। तेज आवाज होने पर आसपास के लोग पहुंच गए। एम्बुलेंस में फंसे लोगों को किसी तरह निकाला गया लेकिन तब तक चालक समेत सभी सात लोगों की मौत हो चुकी थी।

ACCIDENT

मृतक परिवार पीलीभीत का रहने वाला बताया जा रहा है। एंबुलेंस का ड्राइवर एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित गांव में रहता है। दुर्घटना की सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।