नैनीताल में भीषण हादसा, कार पर गिरा विशाल बोल्डर

हादसे में एक युवक की गई जान, 3 लोग घायल

 
accident

 

 

  • रिपोर्टः अबूबकर मकरानी

नैनीताल। पहाड़ों में लगातार हो रही मूसलाधार बरसात के साथ ही यहां जनजीवन बुरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। शनिवार को यहां एक भीषण हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में कार पर बोल्डर आ जाने से एक युवक की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई है, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल है।

दरअसल... ये पूरा मामला भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में कैंची के समीप का है, जहां शनिवार को मुरादाबाद से नैनीताल घूमने आए 4 पर्यटक अपने वाहन से कैंची धाम दर्शन को गए थे। इस दौरान थुवा की पहाड़ी से एकाएक विशाल बोल्डर गिर आया। पर्यटकों का वाहन सड़क से गुजर रहा था, तो अचानक कार के ऊपर बोल्डर गिर गया। जिससे वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और वे सभी वाहन में ही फंसे रहे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पर्यटकों को किसी तरह वाहन से बाहर निकालकर और पीएचसी गरमपानी भेजा। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और घायल 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया जिनका इलाज चल रहा है।

खैरना चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार ने बताया कि पर्यटक राह भटक गए थे। इस दौरान वे गूगल मैप पर कैंची की लोकेशन देख रहे थे। इस बीच पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में वाहन आ गया। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। शव का पोस्टमार्टम को भेज दिया है।