तेज रफ्तार एंबुलेंस ने 3 बाइकों को रौंदा, 3 लोगों की गई जान, 3 घायल

घायल लोगों में एक बच्चा भी है शामिल

 
ACCIDENT

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना विजयनगर इलाके के अंतर्गत डीपीएस चौराहे पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने तीन बाइकों को रौंद डाला। इस दौरान हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जैसे ही ये दर्दनाक हादसा हुआ तो एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। उसके बावजूद भी चालक तेज गति में एंबुलेंस चला रहा था। जिसके कारण ये बड़ा हादसा हुआ।

दरअसल... रविवार देर रात करीब 11 बजे अलग-अलग 3 बाइक पर सवार लोग प्रताप विहार बाईपास से न्यू लिंक रोड की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान सिद्धार्थ विहार डीपीएस कट के पास पीछे से तेज गति में आ रही एक एंबुलेंस ने तीनों बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक पर सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छोटे बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल है।

विजय नगर के थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि रात करीब 11 बजे डीपीएस चौराहे पर एक तेज रफ्तार ऐंबुलेंस ने 3 बाइकों को रौंद डाला। जिसमें गौतमबुद्ध नगर के पतवाड़ी की रहने वाली राजकुमारी विजयनगर के मवई के रहने वाले मनमोहन और भीम नगर के रिशिपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 3 लोग घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। उसके बावजूद भी चालक तेज गति से एंबुलेंस चला रहा था। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है।