यूपी में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की गई जान, 4 घायल

ऑटो में टक्कर मार मौके से फरार हुआ डंपर, तालाश में जुटी पुलिस

 
ACCIDENT

 

  • रिपोर्टः राहुल तिवारी

इटावा। यूपी के इटावा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कानपुर-आगरा सिक्सलेन हाईवे पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान तेज रफ्तार डंपर ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

दरअसल.. ये पूरा मामला थाना इकदिल इलाके का है, जहां नेशनल हाईवे पर पश्चिमी तिराहे पर सवारियों से भरा एक ऑटो इटावा की ओर जा रहा था। ऑटो में सात लोग सवार थे तभी अचानक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया और उसमें बैठी सवारियां उछलकर सड़क पर जा गिरीं और डंपर उन्हें कुचलता हुआ भाग निकला। इस दौरान हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुन आसपास रहने लोग मौके पर दौड़े और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि घायल लोगों में एक युवक का हाथ काट अलग हो गया है, उसकी गंभीर हालात देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल से सैफई रेफर कर दिया।

मृतकों की पहचान असलम खां निवासी भराव थाना फफूंद जिला औरैया, विजय निवासी गौतमपुरा बकेवर और पीयूष दुबे निवासी इकघरा उरेंग बकेवर के रूप में हुई है। टक्कर मारकर भाग निकले डंपर की पुलिस तलाश कर रही है। हादसे की जानकारी पर एसपी सिटी कपिल देव सिंह और सीओ सिटी अमित कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपित डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।