एटा में करंट लगने से कांवड़िया हुआ बेहोश, जेई सस्पेंड

होश आने पर कांवड़िए को गंतव्य के लिए किया रवाना

 
एटा

एटा। यूपी के एटा जिले में करंट लगने से कांवड़िया बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों की मदद और मालिश से उसको होश में लाया गया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कावड़िया को करंट लगने की सूचना के बाद कई मौके पर नहीं पहुंचे मीडिया पर खबर चलने के बाद डीएम ने अधीक्षण अभियंता को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया और उसके बाद जेई को सस्पेंड कर दिया गया है। मीटरिंग प्रणाली की लीड का इंसुलेशन खराब होने के कारण करंट लगने की बात सामने आ रही है।

दरअसल मामला कस्बा मारहरा के हैदरी चौक का है। जहां शोरों से धौलपुर जा रहे कावड़िया सुनील की कावड़ विद्युत पोल से टच हो गई और सुनील कांवड़िया बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आनन-फानन में मालिश करके कावड़िया की जान बचा कर भाईचारे का संदेश दिया। सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा कांवड़िए को सही सलामत आगे बढ़ाया गया।

विद्युत विभाग के जेई विजय कुमार को सूचना के बाद मौके पर न पहुंचने को लेकर अधीक्षण अभियंता राजकुमार ने अनुशासनहीनता और लापरवाही के कारण सस्पेंड कर दिया है। अधीक्षण अभियंता की कार्रवाई के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।