पेपर मिल में आग लगने से अफरा-तफरी, जान बचाने के लिए दौड़ते नज़र आए कर्मचारी

भोपा रोड स्थित सिल्वर्टोन पेपर मिल में आग से लाखों का नुकसान
 
mzn fire
मुजफ्फरनगर। मंगलवार दोपहर एक बार फिर से जिले की जानी-मानी सिल्वर्टोन पेपर मिल में भीषण तरीके से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते उसने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से पेपर मिल में अफरा-तफरी मच गई। फैक्टरी कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो सके। इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर पानी की बौछार करके बामुश्किल आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था।

mzn fire

दरअसल... नई मंडी थाना इलाके के भोपा रोड पर स्थित सिल्वर्टोन पल्प एवं पेपर प्राइवेट लिमिटेड मिल में रद्दी के गोदाम में मंगलवार दोपहर रहस्यमयी परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में भगदड़ मच गई। कर्मचारियों ने अपने स्तर से आग पर काबू पाने की कोशिश करने के साथ-साथ दमकल विभाग को इस संबंध में जानकारी दी। वक्त गवाएं बगैर ही दमकल विभाग की गई गाड़ियां दनादन करके मौके पर पहुंच गई और पानी की बौछार करनी शुरू कर दी। हालांकि बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया, मगर तब तक लाखों का माल जलकर स्वाहा हो चुका था। मौके पर पहुंचे सीएफओ ने जानकारी देते हुए बताया कि फैक्ट्री में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारणों का भी पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।
पहले भी कई बार लग चुकी है आग!
सिल्वर्टोन पेपर मिल में ये कोई पहला मामला नहीं है कि जब गर्मियों के मौसम में आग लगी हो। अक्सर इस फैक्ट्री में आग लगती ही रहती है। शायद ही गर्मी का कोई सीजन रहा हो, जिसमें इस फैक्ट्री के अंदर आग ना लगी हो। 

ये हरियाणावी गाना मचा रहा है धूम, आप भी जरूर देखे :