मुजफ्फरनगरः सिद्धबली पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

 
FIRE

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुज़फ्फरनगर। भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल में बुधवार को उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की सूचना पर तत्काल दमकल की टीम घटना मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

FIRE

नई मंडी थाना इलाके के भोपा रोड स्थित सिद्धबली पेपर मिल लिमिटेड में बुधवार को आग लग गई। जिसमे लाखों रुपये की पेपर रोल जलकर राख हो गए। गमीनत ये रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। अग्निशमन अधिकारी कुमार रमाशंकर तिवारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी। कि भोपा रोड स्थित श्री सिद्धबली पेपर मिल में आग लग गई है। सूचना पर तत्काल फायर की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंची। जिसके बाद मिल कर्मचारियों की मदद से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया और मशीन रूम में आग पहुंचने से पहले ही आग को बुझा दिया गया। उन्होंने बताया कि आग में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है और बड़ा हादसा होने से भी बच गया है।

आग लगने से गोदाम में रखा हुआ कुछ तैयार माल जल गया है। आग से हुए नुकसान का अभी आकलन नहीं किया गया है। बताया गया है कि किसी कर्मचारी द्वारा बीड़ी पीने के बाद यहां फेंक दी गई थी। जिसकी वजह से ये आग लगी है।