दर्दनाक हादसे से दहल उठा मुजफ्फरनगर, बाइक सवार 5 लोगों की मौत

बस को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

 
ACCIDENT

  • रिपोर्टः विश्वास ओम कैलाश

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना इलाके में बुधवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे से पूरा मुजफ्फरनगर दहल उठा। यहां बस को बचाने के चक्कर में एक ट्रक ने बेकाबू होकर तीन बाइकों पर सवार छह लोगों को कुचल डाला, जिसके कारण उन पर सवार 5 लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। जबकि हादसे में एक युवक घायल भी हुआ है। ट्रक शामली की तरफ जा रहा था कि सामने से आती रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया। जिस कारण शामली की और से आ रही तीन बाइकों को अनियंत्रित ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया

ACCIDENT

दरअसल, मुजफ्फरनगर में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बघरा और मुरादपुरा गांव के बीच गांव जागाहेड़ी के पास रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित हुए ट्रक ने विपरीत दिशा में आ रही अलग-अलग 3 बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। तीन बाइकों पर 6 लोग सवार थे। जिन्हें ट्रक ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर 6 में से 5 बाइक सवारों की मौत हो गई। इनमें एक महिला भी शामिल है। जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया हैं।

ACCIDENT

बता दें कि पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जैसे ही हादसा हुआ तो आसपास के लोग घायलों की और दौड़े। खेतों पर काम कर रहे लोगों ने घायलों को उठाकर सड़क पर एक और लैटाया। इस दौरान कई घायलों की चीख पुकार से हाईवे गूंज उठा।

ACCIDENT

आनन फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। जिसके बाद गंभीर रुप से घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। जबकि 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।