मुजफ्फरनगर में हुआ सड़क हादसा, महिला समेत 2 की मौत

राहगीरों ने बचाई मैजिक में फंसे कई लोगों की जिंदगी

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना इलाके में बुढ़ाना मार्ग पर हादसा हो गया। हादसा होते ही मार्ग से गुजर रहे राहगीर मदद के लिए दौड़े। चीख-पुकार के बीच खाई में उतरकर डग्गामार मैजिक से लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस मंगाई और आनन फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए खतौली अस्पताल भेजा गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

दरअसल बुढ़ाना से यात्रियों को लेकर डग्गामार मैजिक खतौली जा रही थी। मैजिक में करीब 6 लोग सवार थे। मैजिक को लेकर सठेडी निवासी शिव कुमार चला था। सठेडी गंगनहर पुल से पहले अचानक उनकी मैजिक सामने से आ रहे एक टैंकर से टकरा गई। टैंकर की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे सभी लोग घायल हो गए। दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में जा पहुंचे। हादसा देख राहगीर रुक गए। लोगों ने खाई में उतर कर मैजिक गाड़ी के पास पहुंचे और उसमें फंसे घायलों को बाहर निकाला। वहीं जिस समय राहगीर क्षतिग्रस्त मैजिक से घायलों को बाहर निकाल रहे थे। उसी दौरान राहगीरों की व्यस्तता का फायदा उठाकर टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में एक महिला और पुरुष शामिल है। मृतकों की शनाख्त नहीं हो सकी है। दोनों के पास कोई कागजात भी नहीं मिला है। जिससे शनाख्त हो सके। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि अभी हादसे के बारे में तहरीर नहीं आई है।