गाजियाबाद में Rottweiler का आतंक, मांस नोचने तक नहीं छोड़ा पैर, करानी पड़ी सर्जरी

युवक को 22 मीटर तक घसीटते हुए ले गया था कुत्ता

 
dog attack

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कुत्ते के काटने का एक और मामला सामने आया है। एक शख्स को रॉटवीलर ब्रीड के कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काट लिया कि उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। यहीं नहीं कुत्ते ने काटने के बाद शख्स को कई मीटर तक घसीटा।

रॉटवीलर ने अचानक बोला हमला

दरअसल.... ये पूरा मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है, यहां के लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले हेमंत कुछ रोज पहले अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के गेट के बाहर लेकर गए थे, तभी वहां दो बच्चे अपने रॉटवीलर डॉग को टहलाने के लिए लाए। हेमंत के मुताबिक उन्हें और उनके कुत्ते को देखकर रॉटवीलर जोर-जोर से भौंकने लगा, देखते ही देखते वो बच्चों पर झपट पड़ा।

इस दौरान रॉटवीलर ने बच्चों को कई जगहों पर नोचा, साथ ही हेमंत के पैर को जबड़े में दबोचकर 20 से 22 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना के दौरान ही वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने तुरंत सोसायटी के चौकीदार की मदद से हेमंत को बचाने की कोशिश की, हेमंत ने भी खुद को बचाने के लिए कुत्ते को मुक्के मारे, तब जाकर उसने हेमंत को छोड़ा।

रॉटवीलर ने टांग का नोच लिया मांस

जब तक लोग रॉटवीलर से हेमंत को छुड़वा पाते, तब तक वो उसे बुरी तरह जख्मी कर चुका था। कुत्ते ने हेमंत की टांग से काफी मांस भी नोच लिया था। बताते हैं कि ज्यादा खून बहने के कारण हेमंत वहीं बेहोश हो गया।

हेमंत के बेहोश होने के बाद सोसायटी के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए। इस दौरान डॉक्टर ने हेमंत के दर्द को कम करने के लिए उन्हें तुरंत कई इंजेक्शन लगाए। हेमंत की टांग से मांस गायब था और घाव काफी गहरा था। इसलिए डॉक्टर उन्हें टांके भी नहीं लगा सके, फिर डॉक्टरों ने हेमंत के पैर की सर्जरी की। डॉक्टरों के मुताबिक हेमंत को पूरी तरह से ठीक होने में 1 से 2 महीने का समय लगेगा। वहीं हेमंत की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस में रॉटवीलर डॉग के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, मामले की जांच जारी है।