यूपी में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 4 लोगों की मौत

शामली के थानाभवन इलाके की घटना

 
accident

 

  • रिपोर्टः पंकज उपाध्याय

शामली। थानाभवन इलाके के ग्राम खेड़ा गदाई और भनेड़ा उद्दा के बीच यमुना नहर की पुलिया पर उस वक्त एक भीषण सड़क हादसा हो गया जब दो बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में एक बच्चे समेत 4 लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सुन इलाके में दहशत सी फैल गई।

दरअसल... कांधला के ग्राम गंगेरू निवासी मुरसलीन अपने भांजे इब्राहिम के साथ अपनी बहन के गांव पलठेडी जा  रहा था, तभी दूसरी ओर नकुड़ इलाके के गांव ढाईकी निवासी तिरसपाल, नानू, नीटू के साथ ग्राम भनेड़ा उद्दा की और से शामली की और जार रहा था। इसी दौरान भनेड़ा उद्दा और खेड़ा गदाई के मध्य दोनों बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई और दोनों बाइको पर सवार लोग सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल हुई सभी लोगों में चीखपुकार मच गई। चीखपुकार की आवाज सुन आस पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने गांव वालों और पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही थाना प्रभारी निरीक्षक अनिक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही चारों ने दम तोड़ दिए थे। मौके पर पहुंची पुलिस चारों शवों को स्वास्थ्य केंद्र ले गई।

पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले कागजों के आधार पर रिश्तेदार और परिजनों को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार, एडिशनल एसपी ओपी सिंह और क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर और पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने मृतको के परिजनों को सांत्वना दी। पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।